dimple kapadiya aur pankaj kapoor ki jab khuli kitab to talak tak phunchi naubat, mp4 movies,trending movies bollywood, trending movies in theaters, trending movies and web series, trending movies and series on netflix, trending movies and series in india,

डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर की जब  खुलि  किताब तो तलाक तक फुंछी नौबत

        


 जब एक किताब खुलती है। तू जाने-माने अभिनय और चित्रकला सौरभ शुक्ला के इसे नाम पर नाटक का आधार टीका हुआ है। क्या फिल्म के देखने वाले हैं पर यह कम सौरभ शुक्ला करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में मैं जोड़ी अप्रशक्ति खुराना भी फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाते हैं एक नजर रहे हैं।

नई दिल्ली, जैन। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर अब परदे पर एक साथ दिखने देने वाले हैं। या वेट रेंज के साथ - साथ लाने का काम किया है। ऑपुलज मनोरंजन स्विस ट्रिप फिल्म्स ने, 

जिन्की फिल्म जब खुली ई उपयोग तक में मैं दूनों कलाकरों का का रोमनचक के रूप में देखने वाले व्याक्तियों का सामने पेश किया जाता है। जब खुली किताब जाने - माने अभिनय और लेख सौरभ शुक्ला के आईएसआई नाम प्रति नाटक का आधार टीका हुआ है। क्या फिल्म को देखने वाले व्यक्तियों का काम भी सौरव शुक्ला ही कर रहे हैं। 

क्या फिल्म की जोड़ी के साथ- साथ अपारशक्ति खुराना भी एक विशेष भूमिका निभाते हैं नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में मैं समीर सोनी और नोहिद सेरसे भी अलग - अलग किरदार में मैं देख एक जाएंगे।

जब पूरी किताब एक प्यार की कहानी है। जिस्में 50 साल तक एक साथ रहने वाले बुजुर्ग जोड़े को तलाक की मांग करते हुए एक नजर आएंगे। ये फिल्म रिश्तों की बुराइयां और और परिवार प्रति दसरे प्रति गलात प्रभाव पढ़ने वाली कहानी है।

 जो हस्ती, भी है। फिल्म के लेख, निर्देशक और को-निर्माता सौरभ शुक्ला का कहना है। जब पूरी किताब मेरे दिल के बहुत ज्यादा करीब है। 

मुझे बहुत ज्यादा खुशी है की पंकज कपूर और डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्ज कलाकार है फिल्म का का हिसा ले रहे हैं। हम सब यही कहते हैं। की किसी भी ये रिश्ते में खुला और जो अच्छे से होने या होने चाहिए, लेकिन हम मैं से कितने लोग हैं। जो अपने रिश्ते की सचाई का सामना करने के लिए तैयर नहीं होते हैं?


उत्तराखंड के राजसी अल्पाइन जग में मैं स्थिति फिल्म ने ए एचएएल ही में मैं रानीखेत मैं मैं अपना स्टार्ट-टू-फिनिश देदोयल पूरा कर लिया है।

प्लस मनोरंजन के सोवो समीर नायर ने फिल्म को लेकर यह कहा, है। जब खुली ए पुस्तक मूल रूप से एक बहुत ही ज्यादा प्यारी ए और मजार कहानी होती है। या बाकी प्रेम कथा से बहुत अलग होता है। ये फिल्म ये बटलती है। की कैसे किसी भी ए उमरा में प्यार एक जो ठिक कर्म देखें न होने का मामला बन सकता है। क्या फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी और बड़ी मजार खुश करने वाली कहानी है। 

और पंकज कपूर और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी जो शिक्षक रूप से सही हो। हम बहुत खुशी है। की हम सौरव शुक्ला और फिल्म्स के साथ दूधकर कहानी का बहुत मजा ले रहे हैं। और और फिल्म में कम भी कर रहे हैं

Post a Comment

0 Comments